कलेक्टर की कप्तानी में स्वीप इलेवन ने 21 रन से जीता मैच

0

xr:d:DAFSbORI2jY:6,j:41511467151,t:22111920

Spread the love

“स्वीप ” के तहत “चुनई क्रिकेट प्रतियोगिता 2024″ का हुआ आयोजन

बिलासपुर.  आगामी लोकसभा चुनाव में मतदान प्रतिशत बढ़ाने और लोगों को अपने मताधिकार का प्रयोग करने जागरूक करने के उद्देश्य से बिलासपुर ज़िला प्रशासन स्वीप कार्यक्रम के तहत लगातार विभिन्न तरह के आयोजन करवा रहा है. इसी कड़ी में रविवार 14 अप्रैल को शहर के रघुराज सिंह स्टेडियम

में पत्रकारों और ज़िला प्रशासन की टीमों के बीच सद्भावना क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया.

 

“चुनई क्रिकेट 2024” के नाम से आयोजित इस क्रिकेट मैच में पत्रकारों की टीम का नाम “मीडिया इलेवन” और ज़िला प्रशासन की टीम का नाम स्वीप इलेवन रखा गया था. मीडिया इलेवन के कप्तान थे प्रेस क्लब अध्यक्ष इरशाद अली और स्वीप इलेवन के कप्तान थे कलेक्टर अवनीश शरण. 12-12 ओवर के इस मैच में स्वीप इलेवन ने मैच जीतकर पहले बल्लेबाज़ी की और 104 रन बनाए. मीडिया इलेवन इस लक्ष्य का पीछा करते हुए 83 ही बना पाई. स्वीप इलेवन ने 21 रनों से ये मैच जीता. मैन ऑफ़ द मैच का ख़िताब स्वीप इलेवन की तरफ़ से खेल रहे निगम कमिश्नर अमित कुमार को दिया गया.

सभी ने ली शत प्रतिशत मतदान की शपथ

कलेक्टर अवनीश शरण ने सभी खिलाडियों और दर्शकों को शत प्रतिशत मतदान की शपथ दिलाई. सभी ने शपथ ली कि आगामी लोकसभा चुनाव में वे खुद भी वोट डालेंगे साथ में लोगों को भी वोट डालने के लिए प्रेरित करेंगे. मैच के सफल आयोजन के लिए कलेक्टर अवनीश शरण ने पत्रकारों और नगर निगम बिलासपुर को बधाई दी.

संचार टुडे
Author: संचार टुडे

Mobile No. : +91 9752319680 | Email ID : sanchartodayhindi@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *