यात्रि समस्याओं को लेकर युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष राजू यादव के नेतृत्व में विशाल रेल रोको आंदोलन कल

0
Spread the love

बिलासपुर 11 सितंबर 2023। छत्तीसगढ़ राज्य में 10 से अधिक ट्रेड रद्द कर दी गई हैं। जिससे आम यात्रियों को घोर असुविधाओं का सामना करना पड़ रहा है। छोटे व्यापारी है जो रोज़मर्रा के सामानों का ट्रांसपोर्ट ट्रेनों से करते हैं उन्हें भी वे भी कई समस्याओं से दो चार हो रहे हैं। बिलासपुर ज़िले के आसपास गांव जैसे निपानिया, दगौरी, बेलगहना, कोटा, जयरामनगर आदि जगहों में होने वाले खुदरा उत्पाद ट्रेन से ही बिलासपुर रायपुर जैसे बड़े शहरों लाकर विक्रय किए जाते हैं इसी से ग्रामीण इलाकों के खुदरा व्यापारी अपना जीवन यापन करते हैं। युवा काँग्रेस जिलाध्यक्ष राजू यादव ने कहा कि बड़ी संख्या में ट्रेनों के रद्द हो जाने के कारण इन छोटे व्यवसाइयों का व्यापार प्रभावित हुआ है और उनकी आमदनी पर बहुत बुरा प्रभाव पड़ा है
ट्रेनों के रद्द हो जाने के कारण खाने-पीने और अन्य चीज़ों का परिवहन ऑटो, बस या पर्सनल गाड़ियों से करना पड़ रहा है जिसके कारण व्यवसाइयों पर अतिरिक्त भार बढ़ा है और उत्पादों की कीमतें भी बढ़ने लगी हैं।

इस असुविधा से निजात पाने के लिए युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष राजू यादव के नेतृत्व में कल 12 सितंबर को दोपहर 12 बजे उसलापुर ब्रिज के पास विशाल रेल रोको आंदोलन का आह्वान किया गया है।
जिसमे बिलासपुर जिला एवं ग्रामीण क्षेत्रों से युवा
काँग्रेस के पदाधिकारियों समेत बड़ी संख्या में आमजन भी उपस्थिति रहेंगे।

संचार टुडे
Author: संचार टुडे

Mobile No. : +91 9752319680 | Email ID : sanchartodayhindi@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *