केजरीवाल की सभा से लौट रहे आप कार्यकर्ताओं की बस पर बिलासपुर में पथराव, दो घायल

0
Spread the love

बिलासपुर। 5 मार्च को राजधानी रायपुर में आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की एक बड़ी सभा का आयोजन हुआ। इस अवसर पर प्रदेशभर से पार्टी कार्यकर्ताओं का जमावड़ा रायपुर में हुआ। केजरीवाल की सभा से लौट रहे अंबिकापुर के कार्यकर्ताओं की बस पर बिलासपुर के सकरी थानाक्षेत्र में कुछ युवकों ने पथराव कर दिया।

सकरी बाईपास पर संबलपुर नाम की जगह में यादव ढाबे के पास आप कार्यकर्ताओं से भरी बस पर पथराव हुआ। पथराव के कारण बस क्षतिग्रस्त हो गई। बस के ड्राइवर और एक पार्टी कार्यकर्ता को चोट आई है। घटना के बाद आप कार्यकर्ता सकरी थाने पहुंचे। पुलिस शिकायत दर्ज कर अज्ञात युवकों की तलाश कर रही है। सकरी थाने में मौजूद कार्यकर्ताओं ने बताया कि सिमगा के पास आप कार्यकर्ताओं की एक और गाड़ी पर भी पथराव हुआ है।

क्षतिग्रस्त बस में सवार अंबिकापुर में रहने वाले मोहम्मद आरिफ ने बताया कि रविवार को पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल की सभा के बाद वे लोग वापस अंबिकापुर लौट रहे थे। उनकी बस सकरी क्षेत्र के संबलपुरी गांव के पास पहुंची थी। यादव ढाबा के पास कुछ लोगों ने बस में पथराव शुरू कर दिया। इससे बस के सामने का शीशा टूट गया। ड्राइवर रामभरोस और उन्हें चोटे आई है। उनके अनुसार पथराव करने वाले 3 युवक थे।

पुलिस ने बताया है कि बस के अलावा कुछ अन्य वाहनों पर भी पथराव किया गया है। पथराव करने वाले युवकों की फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है। आप कार्यकर्ताओं की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

 

संचार टुडे
Author: संचार टुडे

Mobile No. : +91 9752319680 | Email ID : sanchartodayhindi@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *