पूर्व मंत्री के करीबी दस्तगीर भाभा पर कॉलोनी के बुज़ुर्ग गार्ड ने दर्ज कराई FIR

0
Spread the love

बिलासपुर. शहर में भाजपा के दिग्गज नेता और पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के करीबी कहे जाने वाले दस्तगीर भाभा(लाला) पर एक 65 वर्षीय बुज़ुर्ग ने गाली गलौच, मारपीट, झूठे केस में फंसा देने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है.

कुम्हारपारा क्षेत्र की रवि हाईट्स कॉलोनी में गार्ड की नौकरी करने वाले 65 वर्षीय सुख मसीह नाम के एक बुज़ुर्ग की शिकायत पर सिविल लाईन थाने में पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के करीबी दस्तगीर भाभा(लाला) पर IPC की धरा 294, 323, 506 के तहत FIR दर्ज की गई है.

पीड़ित बुज़ुर्ग गार्ड ने बताया कि 13 अप्रैल की रात लगभग डेढ़ बजे जब वो कॉलोनी के गेट पर ड्यूटी कर रहा था तभी एक कर गेट में आकर रुकी और लगातार हॉर्न बजने लगी. गार्ड रूम से निकलकर बुज़ुर्ग ने दरवाज़ा खोला, कार थोडा आगे बढ़कर रुक गई. बुज़ुर्ग गार्ड ने ये भी बताया कि “कार से उसी कॉलोनी में रहने वाला दस्तगीर भाभा बहार निकला और मुझे गन्दी गन्दी गलियां देकर मुझसे मारपीट करने लगा, मैंने विरोध किया तो मुझे जान से मारने की धमकी भी दी.”

एक cctv फुटेज भी सामने आया है. ये वीडियो इसी घटना का बताया जा रहा है. पुलिस Fir दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

दस्तगीर नाम के जिस व्यक्ति पर बुज़ुर्ग गार्ड ने ये तमाम आरोप लगाए हैं वो पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल का करीबी बताया जाता है. सोशल मीडिया पर पूर्व मंत्री के साथ इसकी कई तस्वीरें भी मौजूद हैं.

संचार टुडे
Author: संचार टुडे

Mobile No. : +91 9752319680 | Email ID : sanchartodayhindi@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *