बिल्हा में आम आदमी पार्टी का धुआंधार जनसंपर्क जारी जसबीर सिंह को मिल रहा बिल्हा की जनता का भरपूर समर्थन

0
Spread the love

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की सबसे मजबूत दावेदारियों में से एक है बिल्हा विधानसभा सीट। बिल्हा से आप के विधायक प्रत्याशी हैं जसबीर सिंह। लोगों की हर छोटी बड़ी समस्या में साथ खड़े रहने वाले जसबीर इस बार विधायक पद के मजबूत दावेदार माने जा रहे हैं। हर चुनाव में सिटिंग MLA को हराकर उसके प्रतिद्वंदी को जिताने वाली बिल्हा की जनता इस बार आम आदमी पार्टी के जसबीर सिंह के पक्ष में बात करती दिख रही है। क्षेत्र के लोगों के मन ये बात घर कर चुकी है कि इस चुनाव में एक तीसरे विकल्प को भी वो चुन सकते हैं।

आज पथरिया नगर पंचायत में सैकड़ों समर्थकों के साथ लोगों के बीच पहुचे जसबीर सिंह ने कहा कि “एक तरफ़ बीजेपी, कांग्रेस, बसपा, जनता कांग्रेस ये सारी पार्टियां एक होकर अपना वेतन और अपनी पेंशन तो बढ़वा लेती हैं लेकिन जनता की सुख सुविधाओं के लिए कोई कदम नहीं उठाती। आम जनता के लिए बनाई गई सभी योजनाओं में भ्रष्टाचार व्याप्त है। बिना रिश्वत दिए लोगों का कोई काम नहीं होता और वहीं दूसरी तरफ़ नेताओं के ठाठ में कभी कोई कमी नहीं आती”

उन्होंने कहा कि जनता का शोषण करने वाली इस राजनीती को बदलने के लिए ही आम आदमी पार्टी चुनाव मैदान में उतरी है। उन्होंने बताया कि बिल्हा के लोग अब भाजपा कांग्रेस से बदलाव चाहते हैं और इस बार वे आम आदमी पार्टी को भारी बहुमत से जिताएंगे।

संचार टुडे
Author: संचार टुडे

Mobile No. : +91 9752319680 | Email ID : sanchartodayhindi@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *